पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी काशिका

    Author: NARESH THAKUR Genre: »
    Rating

    मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमा चुकीं काशिका पटियाल अब पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। काशिका ने पंजाबी गीत में मुख्य किरदार निभाया है। जिसे पंजाब के गायक रशिद खान ने गाया है।

    पंजाब के विभिन्न इलाकों में शूट किया गया यह गीत दिसंबर के अंतिम सप्ताह में लॉंच किया जाएगा। बिलासपुर के कोसरियां सेक्टर की रहने वाली 20 वर्षीय काशिका पटियाल का एक गीत हाल ही में लॉंच हुआ है। इस गीत को 11 दिसंबर को यू-ट्यूब पर लॉन्च किया गया। इसे अभी तक करीब 20 हजार दर्शकों ने लाइक किया है।

    हिमाचल की स्नो लैपर्ड प्रोडक्शन के बैनर तले बने इस गीत को मंडी के अभिषेक विष्ट ने स्वरबद्ध किया है, जबकि इसका संगीत शिशिधर चौहान ने तैयार किया है। किन्नौर और रिकांगपियो सहित स्पीति की पिन वैली के पास फिल्माए गए गीत का निर्देशन राजीव ठाकुर ने किया है।

    अमर उजाला से बातचीत में काशिका पटियाल ने बताया कि वह एक्टिंग का शौक रखती हैं। स्कूल में लघु नाटिकाओं का मंचन करने से करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। वर्तमान में काशिका पटियाल बिलासपुर कॉलेज में बॉयोटेक की छात्रा हैं।

    लुप्त होते खेल को भी दिखाता है गीत- को कड़ाची पाके जिमे रात आई है, जेड़ा आगे-पीछे देखया उदी शामत आई है...। यह लाइनें हमें बचपन की याद दिलाती हैं। फौजी की कहानी पर आधारित बने इस गीत में वर्तमान समय में लुप्त हो चुके इस खेल को भी दिखाया गया है, जिसे किसी जमाने में खूब खेला जाता था। इससे पूर्व भी स्नो लैपर्ड प्रोडक्शन हिमाचली संस्कृति पर आधारित कई गीतों का निर्माण कर चुका है।
    source: amar ujala
    https://www.youtube.com/watch?v=f_iid13zugM

    Leave a Reply

    Total Pageviews

    मेरा ब्लॉग अब सुरक्षित है